Friday, March 27, 2009

क्या आपको 25 करोड़ रुपये चाहिये?

हां, सचमुच. 25 करोड़ रुपये आपकी गिरफ्त में बस आना ही चाहते हैं. आप तो बस सोचना शुरु कर दीजिये की इनका करना क्या है. कौन सा बंगला आप खरीदेंगे, अपनी मर्सिडीज़ कहां रखेंगे, या फिर आपको फैरारी चाहिये? तो अब आप जानना चाहते हैं कि 25 करोड़ के लिये क्या करना होगा? कौन सा क्विज शो दे रहा है यह इनाम?

gunmasterगनमास्टर को मिलेंगे करोड़ों

तो चलिये बता देते हैं. यह है ‘The great Maulana Taukeer sweepstakes’ और इस रकम को आपके देने के लिये बकौल मौलाना तौकीर रजा, हर सच्चा मुसलमान एक-एक रुपया मिलाने वाला है.

आत्मविश्वास से लबरेज मौलाना साहब ने काम दिया है जार्ज बुश का सर लाने का. वो कहते हैं सर लाने वाले को हिन्दुस्तान के सारे मुसलमान पैसे जोड़कर 25 करोड़ रुपया देंगे जो सच्चे मायनों में कोई छोटी रकम नहीं है यहां तक की खासी अमीर अमेरिकी सरकार भी ओसामा बिन लादेन पर सिर्फ 13 करोड़ रुपये (25 मिलियन डालर) का इनाम देने में ही खुद को समर्थ पा सकी.

तो अगर आप मौलाना तौकीर रजा की यह छोटी सी शर्त पूरी कर सकें तो यह मोटी से रकम आप कब्जा सकते हैं. वैसे जार्ज बुश अब अमेरिकी राष्ट्रपति भी नहीं रहे, अब तो सुरक्षा घेरा पहले जैसा नहीं होगा.

अच्छा अगर आप सोच रहे हों कि अगर काम निकाल के मौलाना तौकीर बात से मुकर गये तो? तो बिरादर चिंता न करें. मौलाना सच्चे मुसलमान कहते हैं खुद को जो कौल से नहीं फिरते.

इतने सच्चे हैं यह, और अपने समाज में इतने मशहूर कि इनके मुहल्ले में इनके ईमान की कसमें यहां-वहां छोटी-मोटी बातों पर लोग खाते मिल जायेंगे. इसलिये कांग्रेस (हां जी वही UPA की सबसे मोटी पार्टी) ने इन्हें लोकसभा चुनाव में साथी बना लिया.

क्या आप आश्चर्यचकित हैं? बुश के सर कटवाना गलत लगता है? तो भाई आपको लगे तो लगे, कांग्रेस को कोई शिकायत नहीं. उन्हें हिन्दुओं की सांप्रादायिकता से शिकायत हो तो हो, इस्लामिक सांप्रादायिकता तो वैलकम, वैलस्टे, वैलडन है.

तो जी हाथ कटवाने वाले वरुण गांधी को जेल भेज देते हैं, और गला कटवाने वाले तौकीर मिंया को लोकसभा चैंपियन बना देते हैं. और बिरादर अगर आप इस मुगालते में हो की कांग्रेस वाले जानते ही नहीं थे तो आज शाम को ही सिंघवी भैया बोल रहे थे टीवी पर की ऐसे (मौलाना के) ‘बयानों से हम सहमत नहीं.’ बयानों से सहमत नहीं. मौलाना से सहमत हैं. यह तो सही है. बाइबल में भी लिखा है पाप से नफरत करो, पापी से नहीं. तो कांग्रेस इधर के पापियों को भरपूर प्यार दे रही है.

और अगर आपका 25 करोड़ से दिल न भरे, तो कुछ और इनाम भी हैं जिन्हें आप कब्जा सकते हैं.

Lars Vilks – 100,0000 Dollars (5 करोड़ रुपये) और ये 5 करोड़ और
Ulf Johansson – 50,000 Dollars (2.5 करोड़ रुपये)
Salman Rushdie – Pound 80,0000 and $150000
Taslima Nasrin – 5 Lakh Rs
Ehud Barak, Amos Yadlin, Meir Dagan - $1 Million (5 करोड़ रुपये)
Rod Parsely - $50,000. (2.5 लाख रुपये)

मतलब इस धंधे में तो माल ही माल है. और हां साथ में जन्नत की stay फ्री. जन्नत कहां? वहीं जहां खूबसूरत कुंवारी हूरें मिलती हैं.

6 comments:

  1. तेज और करारा व्यंग, बहुत सही बात कही है सून्दर प्रयास।

    ReplyDelete
  2. यह सब 'जिहाद' का अभिन्न आंग है। सावधान हो जाओ भारत !

    ReplyDelete
  3. बिल्कुल ठीक लिख रहे हैं, अब तो तस्लीमा से भी कह दिया है कि इलेक्शन बाद आयें वरना हो सकता है कि कांग्रेस के मुस्लिम वोट बैंक पर असर पड़े.

    ReplyDelete
  4. हमेशा चोर ही सबसे ज्यादा चोर चोर चिल्लाता है. धर्मनिरपेक्षतावादियों पर यह बात एकदम सही बैठती है.

    कांग्रेस ने कोई नया काम नहीं किया है. गाँधी से शुरू हुआ यह काम "गाँधियों" द्वारा जारी रहना है, अगले विभाजन तक.

    ReplyDelete
  5. हा हा हा हा हा, लेकिन एक-एक रुपया सभी से इकठ्ठा करने की क्या जरूरत है… जब तौकीर कांग्रेस में आ ही गये हैं…। कांग्रेस का कोई भी नेता इतनी रकम तो एकमुश्त नगद दे सकता है… :) 50 साल सत्ता में रहकर यदि 25 करोड़ न दे पाये तो क्या किया… :)

    ReplyDelete
  6. काम तो हो जायेगा मुझे मालुम है तौकीर की ओकात नहीं की वह २५ रूपए भी दे पाए . कल तक १० ,१० रूपए का जुआ खेलने वाला आज अपने परनाना के नाम को बेच रहा है .

    ReplyDelete

इस लेख पर अपनी प्रतिक्रिया जरूर दें.